Type Here to Get Search Results !

Best Shayari's about Life and Love in hindi

Best Shayari's about Life and Love in hindi 
1)
ना किसी से ईर्ष्या, ना किसी से कोई होड़,
मेरी अपनी मंजीले, मेरी अपनी दौड़…!!


2)
इक्का चाहे कितना भी बडा क्यु ना हो
मगर रानी तो सिर्फ बादशाह की ही होती हे !


3)

 सब की जलती है क्योंकी अपनी चलती है और
अपनी चलती है तो यारों इसमें अपनी क्या गलती हैं..!!



4) - ऐ समन्दर मैं तुझसे वाकिफ हूं मगर इतना बताता हुँ
वो आंखें तुझसे ज्यादा गहरी हैं जिनका मैं आशिक हुँ…!!



5) सिर्फ मोहब्बत ही ऐसा खेल है..
जो सिख जाता है वही हार जाता है।


6) जो भी आता है एक नई चोट देकर चला जाता है,
माना मैं मजबूत हूँ लेकिन…… पत्थर तो नहीं.!


7) कर दें वो चाहे दिल के टुकड़े हजार,
उन्हें खरोंच तक न आए यही है हर टुकड़े की पुकार



8) इश्क़ के रिश्ते भी बड़े नाजुक होते है,
रात को नम्बर बिजी आने पर भी टूट जाते है….!

Post a Comment

1 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
  1. उसूलों पे जहाँ आँच आये टकराना ज़रूरी है,
    जो ज़िन्दा हों तो फिर ज़िन्दा नज़र आना ज़रूरी है।

    ReplyDelete