Type Here to Get Search Results !

Mother's Day 2019: Status shayari wishes images quotes pics messages lines

Mother's Day 2019: Status-shayari-wishes-images-quotes-pics-messages-lines


Happy Mothers Day 2019
Happy Mothers Day 2019

Happy Mother Day 2019: 12 मई को मदर्स डे (Mother's Day) मनाया जा रहा है. ये दिन मां को प्यार और सम्मान जताने का दिन है. इस दिन लोग अपनी मां का दिल जीतने के लिए उन्हें तमाम तरह के तोहफे देते हैं.




 

Happy Mother's Day 2019: 12 मई को मदर्स डे (Mother's Day) मनाया जा रहा है. ये दिन मां को प्यार और सम्मान जताने का दिन है. इस दिन लोग अपनी मां का दिल जीतने के लिए उन्हें तमाम तरह के तोहफे देते हैं. कुछ लोग इस दिन मां को बाहर घुमाते हैं तो कुछ पूरा दिन सिर्फ मां के साथ बिताते हैं. लेकिन सबसे खास मां को मैसेज के जरिए मदर्स डे (Mother Day Quotes) की बधाई भी देते हैं. मदर्स डे की बधाई देने में आप पीछे ना रह जाएं इसीलिए यहां मदर्स डे के साथ मैसेजेस दिए जा रहे हैं, जिन्हें आप अपनी मम्मी को WhatsApp या Facebook के जरिए विश कर सकते हैं. आप चाहे तो मदर्स के स्टेटस (Mother's Day Status) को भी अपने मोबाइल पर लगाकर मां को इस दिन की बधाई दे सकते हैं. इसके अलावा आप मां की उनकी पुरानी तस्वीरों के साथ भी विश कर सकते हैं.


हजारों फूल चाहिए एक माला बनाने के लिए
हजारों दीपक चाहिए एक आरती सजाने के लिए
हजारों बूंद चाहिए समुद्र बनाने के लिए
पर "माँ " अकेली ही काफी है
बच्चों की जिंदगी को स्वर्ग बनाने के लिए
Happy Mothers Day 2019





हमारे कुछ गुनाहों की सज़ा भी साथ चलती है
हम अब तन्हा नहीं चलते दवा भी साथ चलती है
अभी ज़िन्दा है मां मेरी मुझे कुछ भी नहीं होगा
मैं जब घर से निकलता हूं दुआ भी साथ चलती है
Happy Mothers Day 2019



मां ना होती तो वफ़ा कौन करेगा
ममता का हक भी कौन अदा करेगा
रब हर एक मां को सलामत रखना
वरना हमारे लिए दुआ कौन करेगा
Happy Mothers Day 2019



ये जो सख्त रास्तों पे भी आसान सफ़र लगता है
ये मुझ को मां की दुआओं का असर लगता है
एक मुद्दत हुई मेरी मां नही सोई ताबिश
मैंने एक बार कहा था के मुझे डर लगता है
Happy Mothers Day 2019


मां से रिश्ता कुछ ऐसा बनाया
जिसको निगाहों में बिठाया जाए
रहे उसका मेरा रिश्ता कुछ ऐसा की
वो अगर उदास हो तो हमसे भी मुस्कुराया न जाए
Happy Mothers Day 2019


मां तेरी याद सताती है, मेरे पास आ जाओ
थक गया हूं, मुझे अपने आंचल में सुलाओ
उंगलियां अपनी फेर कर बालों में मेरे
एक बार फिर से बचपन की लोरियां सुनाओ
Happy Mothers Day 2019


बच्चों को खिलाकर जब सुलादेती है मां
तब जाकर थोड़ा-सा सुकून पाती है मां
प्यार कहते हैं किसे और ममता क्या चीज़ है
कोई उन बच्चों से पूछे जिनकी गुज़र जाती है मां
चाहे हम खुशियों में मां को भूल जाएं
जब मुसीबत सिर पर आती है तो याद आती है मां
Happy Mothers Day 2019


कौन-सी है वो चीज़ जो यहां नहीं मिलती
सब कुछ मिल जाता है लेकिन "मां" नहीं मिलती
मां-बाप ऐसे होते हैं दोस्तों जो ज़िन्दगी में फिर नहीं मिलते
खुश रखा करो उनको फिर देखो जन्नत कहां नहीं मिलती
Happy Mothers Day 2019



आंख खोलू तो चेहरा मेरी मां का हो
आंख बंद हो तो सपना मेरी मां का हो
मैं मर भी जाऊं तो भी कोई गम नहीं
लेकिन कफ़न मिले तो दुपट्टा मेरी मां का हो
Happy Mothers Day 2019



ऐ मेरे मालिक
तूने गुल को गुलशन में जगह दी
पानी को दरिया में जगह दी
पंछियों को आसमान मे जगह दी
तू उस शख्स को जन्नत में जगह देना
जिसने मुझे नौ महीने पेट में जगह दी
Happy Mothers Day 2019

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.