Type Here to Get Search Results !

one line funny status in hindi for whatsapp

funny status in hindi for whatsapp :

funny status in hindi for whatsapp :

  •     सबसे ज्यादा problem तो Big Boss के contestants को होने वाली है , किसी को पता नहीं बाहर क्या चल रहा है और जब तक बाहर आएंगे सब खत्म ???–#500 #1000 banned
  •     तू हमारी बराबरी क्या करेगा पाकिस्तान!! जेम्स बॉन्ड जैसे लोग तो हमारे यहाँ गुटखा बेचते है!
  •     मेरे पिता जी का तो कोई ऐसा दोस्त भी नही जो अमरीश पुरी की तरह ये कह दे..चल इस दोस्ती को रिश्तेदारी में बदल दे !???
  •     यदि आपको लगे कि..आपकी इज्जत कम हो गई है..तो तुरंत किसी की लूट लें ???
  •     मेरी हर गलती, ये सोच कर माफ़ कर देना दोस्तों.. कि तुम कोन से शरीफ़ हो ?? ???????
  •     मन में आता है के सब कुछ छोड़ कर सन्यासी हो जाऊ …फिर उस लड़की का ख़याल आ जाता है जो मुझे पति रूप में पाने के लिए 16 सोमवार का व्रत कर रही होगी????????
  •     खुद ?के पास गर्लफ्रेंड ??नही होगी फिर भी दुसरो? को गर्लफ्रेंड ??पटाने ❣के नुस्खे देते है …. ऐसे हैं हमारे दोस्त ????
  •     हम शरीफ बच्चे है जनाब !! जब तक माँ जागने के लिए न बोले मज़ाल है जो अपनी आँख भी खोल दे??
  •     मुझे दो तरह की लड़कियां कतई पसंद नहीं हैं :-
  •     1- मुझसे बात नहीं करने वाली।
  •     2- दूसरे लड़कों से बात करने वाली।??
  •     I-Phone 7 ? लगातार सातवां ऐसा फ़ोन? है….जो मेरे पास ?नहीं है?…
  •     दिन – रात यही दुआएँ निकलती है …. कि काश वो उसी की हो जाये, जो ऐसा Status डालते है …..अगर वो मेरी ना हुयी, तो उसे किसी की भी नही होने दूँगा ?????
  •     खुशकिस्मत होते है वो लडके जिनकी girlfriend उनके लिऐ अपने हाथ की नस काट लेती है… हमारी वाली तो हमारे लिऐ अपने नाखुन भी ना काटे ?????????

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.