Type Here to Get Search Results !

पति पत्नी जोक्स Pati Patni Jokes in Hindi

 Pati Patni Jokes in Hindi
Funny Husband and Wife Hindi Joke, Best Husband-Wife SMS Messages Hindi, Pati Patni Messages Jokes, Husband Wife Jokes and Chutkule in Hindi


पति हकीम से: मुझे अजीब सी बिमारी हो गई है।
जब मेरी बीवी बोलती है तो मुझे कुछ सुनाई नहीं देता!!
हकीम : माशाल्लाह यह बिमारी नहीं है,
तुम पर अल्लाह की रहमत हुई है !!!!


पति :- “मेरी शर्ट उल्टी करके प्रेस करना…”
पत्नि :– “ठीक है..!!!”
पति ने 10 मिनिट बाद पूछा “मेरी शर्ट प्रेस हो गई…”
पत्नि :- “नहीं….”
पति :- ” क्यों…!!!!!”
पत्नि :- ” उल्टी नहीं आ रही है…”
समझदार ठोको लाइक !!



पत्नी ने खास अपने पति के लिये लिखा:
कभी कभी मेरे दिल में ये ख़याल आता है …
कभी कभी मेरे दिल में ये ख़याल आता है …
जब तू 11.30pm बजे सो जाता है, तो अगले दिन सुबह तेरा
Whatsapp Last Seen at 2.30am क्यों बताता है…?

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.