Type Here to Get Search Results !

jokes in hindi | Latest Hindi Jokes| Funny Jokes| चुटकुले

jokes in hindi, Latest Hindi Jokes, Funny Jokes, चुटकुले

 आखिर बीवी क्या है
 फौजी: सारे दुश्मन हम से डरते हैं और हम बीवी से।

मोची: मैं जूतों की मरम्मत करता हूँ और बीवी मेरी।

टीचर: मैं कॉलेज में लैक्चर देता हूँ और घर में बीवी से सुनता हूँ।

ऑफिसर: मैं ऑफिस में बॉस हूँ और घर में बीवी का नौकर।

जज: मैं कोर्ट में फैसला सुनाता हूँ और घर में इंसाफ के लिए तरसता हूँ।

दुकानदार: मैं दुनिया को बनाता हूँ फिर घर में पत्नी मुझे बनाती है।

डॉक्टर: मैं दुनिया को ठीक करता हूँ और घर में बीवी मुझे ठीक करती है।

फेसबुकिया: मैं दुनिया को पकाता हूँ और घर में बीवी मुझे पकाती है।

अकाउंटेंट: मैं दुनिया का हिसाब रखता हूँ और बीवी मेरा हिसाब बराबर करती है।

फैसला आपके हाथ में है... कुंवारे रहो खुश रहो।

जो शादी कर चुके हैं वो कुछ नहीं कर सकते।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.